कंगना रनौत की फिल्म “इमरजेंसी” की रिलीज को रोका गया, CBFC से नहीं मिली मंजूरी।

iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

कंगना रनौत की फिल्म “इमरजेंसी” की रिलीज को रोका गया, CBFC से नहीं मिली मंजूरी।

By iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

कंगना की फिल्म इमरजेंसी को नहीं मिली CBFC की मंजूरी कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट किसी ना किसी करण से टाल रही थी, मगर इस बार मानो इस फिल्म पर ग्रहण लग गया हो, बड़ी मुश्किल से इस फिल्म को सिनेमा घर में लगने के लिए तैयार किया गया था और ऐसा लग रहा था कि इस बार यह फिल्म बड़े परदे पर देखने को मिलेगी मगर इस बार CBFC सर्टिफिकेट ना मिलने के कारण इसका प्रकाशन रोक दिया गया है। अभी इस फिल्म की रिलीज की कोई निश्चित तारीख नहीं है।

Film Emergency Controversy : कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी कई दिनों से विवाद में चल रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना ने पूर्व प्रधान मंत्री इंद्रा गांधी की भूमिका निभाई है, जिस्पर अब कई सवाल उठाने लगे हैं। फिल्म की डेट पहले ही पॉस्पॉन्ड हो गई थी पर अब ऐसा लग रहा है कि सरकार को भी डर सताने लगा है। इस फिल्म को 6 सितंबर को रिलीज करना था लेकिन अब इसकी रिलीज की कोई तारीख नहीं है।

देश से निराश हुई कंगना रनौत

बाइट दीनो कंगना रनौत सुभंकर मिश्रा के प्रोडकास्ट में खास महमान बनकर आई थी जहां उन्हें फिल्म इमरजेंसी को लेके काफी सारी बातों की, लेकिन कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी के रिलीज डेट के पॉस्पॉन्ड होने को लेकर काफी निराश भी थी।

एक्स पर पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा

शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कंगना ने एक पोस्ट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। कंगना रनौत ने लिखा ”ऐसी अफवाह है कि हमारी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल चुका है। लेकिन ये सच नहीं है, असल में हमारी फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिल चुका था लेकिन बाद मैं इसे वापस ले लिया। हमारी फिल्म इमरजेंसी को परमिशन मिलने के बाद बोर्ड के सदस्यों को धमकिया आने लगी उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी जिसका करण हमारी फिल्म का परमिशन रोक दिया।

Leave a Comment