भेड़ियों के आतंक से दहसत में बहराईच (U.P) के लोग नहीं थम राहा आदमखोर का आतंक

iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

भेड़ियों के आतंक से दहसत में बहराईच (U.P) के लोग नहीं थम राहा आदमखोर का आतंक

By iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

बरहाईच में वन विभाग और पुलिस अधिकारियों के होने के बावजूद भी भेदियों ने एक बार फिर हमला किया, भेड़ियों ने इस बार 5 साल की बच्ची को अपना सीकर बनाया हलाकी इस बार वह बच्ची को कोई गंभीर चोट नहीं दे पाए, रात को हुए इस हमले के बाद से पूरा गांव सो नहीं पाया। भेड़ियों का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा, बता दे कि इसके पहले हुए हमले में ढाई साल की एक बच्ची की मौत हो गई है, वही 55 वर्ष की एक वृद्धा महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

बहराइच में कब शुरू हुआ भेड़ियों का हमला

यूपी के बहराइच में आदमखोर भेड़िया का हमला लगतार जारी है। वन विभाग और पुलिस प्रशासन लगातार चल रहे सर्च ऑपरेशन के बाद भेड़ियों को पकड़ने में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। भेड़ियों के किए हमले में ढाई साल की एक बच्ची की मौत की खबर सामने आ रही है जिसमें भेड़ियों ने सुबह 4 बजे उसकी सोते हुए मां के पास से ले जाकर मार दिया, वही एक तरफ 55 साल की वृद्धा महिला पर रात 12 बजे भेड़ियों ने हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया महिला के चिल्लाने की आवाज से जब लोग इकठा हुए तो भेड़िये भाग गए, बता दे यह दोनों हमला रविवार को हुआ था। बहराइच में भेड़ियों का आतंक मार्च के महीने में शुरू हुआ है जिसने अब तक 9 बच्चों के साथ 10 लोगों की जान ले ली है।

लगतर बढ़ती जा रही घायलो की सांख्य

आदमखोर भेड़ियों के हमले में अब तक 42 लोग घायल हो चुके हैं। बहराइच में मार्च के माहीन से भेड़ियों का हमला लगतार जारी है। वन विभाग और पुलिस कर्मियों सहित 25 टीम बनाई गई है जो ऑपरेशन भेड़िया में लगे हुए हैं। अब तक 4 भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है, वही दो भेड़ियों की तलाश अब भी जारी है, भेड़िए इतने चालाक हैं कि वो वन विभाग के ड्रोन से खुद को बचा रहे हैं और गांव पर लगातार हमला कर रही हैं। फ़िलहाल वन विभाग की टीम लगातर उन 2 भेड़ियों को ढूंढ रही है

Leave a Comment