मध्य प्रदेश के उज्जैन में सड़क किनारे महिला का किया बालात्कार , लोग बनाते रह गए वीडियो।

iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

मध्य प्रदेश के उज्जैन में सड़क किनारे महिला का किया बालात्कार , लोग बनाते रह गए वीडियो।

By iminsane.abhishek@gmail.com

Updated on:

आरोपी ने महिला को शराब पिलाया और जब वाह नशे में थी तो उसे सड़क किनारे ले जा कर उसका बलात्कार किया, वहां से गुजरते लोगों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जहां से यह वायरल हो गया।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दिनहाड़े व्यस्त सड़क पर एक महिला के साथ बलात्कार किया गया, वहां मौजुद लोगों ने बीच बचाव करने के बजाये महिला का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जहां से यह तेजी से वायरल हो गया। यह घटना बुधवार 4 सितंबर की दोपहर की है, यह घटना शहर के सबसे व्यस्त इलाके में से एक कोयला फाटक इलके में हुई है, आरोपी की पहचान आलोक के रूप में हुई है जिसको बाद में गिरफ़्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि कूड़ा बीन वाली महिला की मुलाकात लोकेश से हुई थी। उसने उससे शादी का झांसा दिया और अपने साथ चले के लिए राजी कर लिया। लोकेश ने महिला को शराब पिलाया और जब वह नशे में थी , तब उसने सड़क किनारे लेजा कर उसका बलात्कार किया।

जाने पूरे मामाले की सच्चाई

उज्‍जैन के लोकेश नाम के एक व्यक्ति ने कूड़ा बिनने वाली एक महिला को शादी के लिए बहला-फुसला कर अपने साथ चलने के लिए राजी कर लिया। बाद में लोकेश उसे दारू पिला कर उसके साथ सड़क किनारे ही बलात्कार करता है, वहां से गुजर रहे लोगों ने इस घाटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब बाद में महिला नशे से बहार आई तो उसने बुधवार की दोपहर को लोकेश के खिलाफ कोतवाली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। अभी लोकेश जेल में बंद है।

अरोपी लोकेश को थाने में ला कर पुछताच की गई तो लोकेश ने अपना गुनाह स्वीकार किया। महिला की मेडिकल जांच की गई। लोकेश को 5 सितंबर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश अनुशार लोकेश को भेरूगढ़ जेल भेज दिया गया।

उज्जैन पुलिस ने बलाकर का वीडियो बना रहे व्यक्ति की भी पहचान करने में लग गई है। पुलिस ने कहा कि वीडियो बना रहे वैक्तियों पर भी करवाई होगी।

Leave a Comment