आगरा के 10वीं के छात्र ने अपने ही टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल। पुलिस ने 3 छात्रों को किया गिरफ्तार।

आगरा के स्कूल के 10वीं में पढ़ने वाले छात्र ने अपने टीचर का अश्लील वीडियो बना लिया, छात्र ने टीचर का शारीरिक शोषण किया और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैक मेल किया। टीचर ने पुलिस को बताया है कि छात्र ने उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल किया, और जब उसने छात्र का नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसने वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

कैसे बनी अध्यापिका अपने ही छात्र का शिकार?

अध्यापिका मथुरा में जैत छेत्र में किराय के मकान में रहती थी। अध्यापिका ने पुलिस को लिखा रिपोर्ट में बताया है कि मथुरा के एक स्कूल में पढ़ती थी जहां का 10वीं का एक छात्र पढ़ने में बहुत कमज़ोर था। छात्र अध्यापिका से अतिरिक्त कक्षाएं लेने लगा। इस दौरान उन्होंने अध्यापिका से नज़दीकियां बढ़ाई और उनका वीडियो अश्लील वीडियो बना लिया। वह अध्यापिका को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक शोषण करने लगा। इतना सब कुछ होने से अध्यापिका परेशान होकर छात्र का नंबर ब्लॉक कर दिया और मथुरा छोड़ो कर आगरा वापस लौट आई।

अध्यापिका के मथुरा छोड़ने के जेन से नाराज छात्र ने अध्यापिका का वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से अपने ग्राम के तीन दोस्तों को भेजा। उसके दोस्तों ने अध्यापिका को ब्लैकमेल किया और मिलने के लिए उसपर दबाव डाला, और इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर अध्यापिका का वीडियो अपलोड कर दिया जिसे परेशान होकर अध्यापिका ने खुदखुशी करने की कोशिश की।

पुलिस द्वार जगह जगह चलाये जा रहे अभियान मिशन शक्ति से अध्यापिका को हिम्मत मिली और उसने पूरी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और छात्र समेत 3 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया, अध्यापिका की मांग पर सोशल मीडिया से उसके वीडियो को डिलीट करा दिया गया। अभी भी पुलिस एक लड़के की तलाश कर रही है जिसने इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर वीडियो अपलोड किया था।

Leave a Comment