बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई आखिर कौन है इसके पीछे का मास्टरमाइंड

महाराष्ट्र के पूर्व नेता और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर कुछ लोगो ने की फायरिंग। इस घटना को सिद्दीकी के बेटे के ऑफिस के बाहर अंजाम दिया गया। गोली लगने के बाद इन्हें मुंबई का लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।और इलाज के ही दौरान इनकी मौत हो गईं। तीन अज्ञात हमलावरों ने उनकर फायरिंग की ओर अचानक से गायब हो गए। लेकिन दो हमलावर को पुलिस का अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं।और एक हमलावार अभी भी फरार हैं।
मुख्यमंत्री एकनाथ सिंधे ने बताया की एक आरोपी उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा का रहने वाला हैं मुख्यमंत्री सिंधे ने कहा की मैंने पुलिस को यह निर्देश दिया हैं की मुंबई में कोई भी कानून अपने हाथ में न ले, और अंडरवर्ल्ड को फिर से सिर उठाने नही दिया जाएगा।
बाबा सिद्दीकी पर 9.9एमएम की पिस्टल से चलाई गई थी गोली। पिस्टल को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने दो आरोपी को पकड़ लिया हैं। उनसे अभी भी पूछताछ जारी हैं।और तीसरे आरोपी की तलाश अभी भी जारी हैं।
शरद पवार ने ट्वीट करके जताई अपनी चिंता महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता ने पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या पर गहरी चिंता जताई हैं। पवार ने ट्वीट करके कहा की राज्य की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था बेहद चिंताजनक हैं। उन्होंने बाबा सिद्दीकी पर होने वाले हमले की बहुत निंदा की हैं। उन्होंने न केवल सरकार से इस घटना की जांच की मांग की हैं , बल्कि कानून व्यवस्था में विफलता के लिए जिम्मेदारी लेते हुए सरकार से इस्तीफा देने का आह्वान भी किया। साथ ही पवार ने बाबा सिद्दीकी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि भी दी।

Leave a Comment